WHAT WE DO
With help of our innovative and hardworking team we work for our distinguish distributors, retailer and clients in the following areas of online payment services


Q. What are the services I can use within the RNFI app?
ANS. The list of services available within RNFI
app are as follows:-

Q. मैं RNFI ऐप के भीतर किन सेवाओं का उपयोग कर सकता हूं?
ANS. RNFI ऐप के भीतर उपलब्ध सेवाओं की सूची इस प्रकार है: -


  • नगद जमा, निकासी एवं बैलेंस ENQUIRY.
  • मोबाइल एवं डी.टी.एच. रिचार्ज की सुविधा। 
  • मनी ट्रांसफर की सुविधा। 
  • पैन कार्ड बनाने की सुविधा। 
  • ट्रैन एवं एयर टिकट बनाने की सुविधा। 
  • इंसोरेंस करने की सुविधा। 
  • क्रेडिट कार्ड बिल जमा करने की सुविधा। 
  • AEPS AMOUNT SAME DATE लेने की सुविधा 
  • 24 घंटे CUSTOMER CAREकी सुविधा। 

What id RNFI relipay ? RNFI kya hai
RNFI portal जिसमे आपको digital payment जैसे AEPS मनी ट्रांसफर मोबाइल रिचार्ज और अधिक कार्य 
किया जाता है । जैसे कि paynearby, spice money, fino payment bank का काम करता है, ठीक उसी प्रकार 
इस पोर्टल में भी किया जाता है इसमे Distributor और Retailer होते है जो ग्रामीण क्षेत्र में काम कर सकते 
और सारी सुविधा पंहुचा सके इसके लिये एक आकर्षिक कमीशन भी हर सर्विस के लिये देता है 

What do I do if the NEFT / IMPS amount is not yet received by the beneficiary?

Q. What do I do if the NEFT / IMPS amount is not yet received by the beneficiary?
ANS. If the beneficiary has not received a NEFT amount after the fund transfer, ask them to wait for 24 hrs. If the amount is not received within the time stipulated, ask the beneficiary to get his passbook updated or contact our customer care number on 011-49207777.


Q. यदि लाभार्थी द्वारा NEFT / IMPS राशि अभी तक प्राप्त नहीं हुई है तो मैं क्या करूं?
ANS. यदि फंड ट्रांसफर के बाद लाभार्थी को NEFT / IMPS राशि नहीं मिली है, तो उन्हें 24 घंटे इंतजार करने के लिए कहें। यदि निर्धारित समय के भीतर राशि प्राप्त नहीं होती है, तो लाभार्थी से उसकी पासबुक अपडेट करवाने के लिए कहें या 011-49207777 पर हमारे कस्टमर केयर नंबर पर संपर्क करें।

Recharge failed but amount not reversed.

Q. Recharge failed but amount not reversed.
ANS. Usually the amount for the failed recharge should get reversed within a period of 1-2 hours. Please contact our customer care number on 011-49207777 if your amount does not get reversed within 24hrs.

Q. RECHARGES विफल रहा लेकिन राशि REFUND नहीं हुई।

ANS. आमतौर पर विफल रिचार्ज के लिए राशि 1-2 घंटे की अवधि के भीतर वापस मिलनी चाहिए। यदि आपकी राशि 24 घंटे के भीतर REFUND नहीं होती है तो कृपया हमारे ग्राहक देखभाल नंबर 011-49207777 पर संपर्क करें।

EARN COMMISSION ON EVERY SERVICE :-
AePS Commission
AmountCommission
501-1000=          1
1001-1500=          2
1501-2000=          3
2001-2500=          5
2501-3000=          6
3001-3500=          7
3501-and more=          8

*LATEST UPDATE*
WEF. 1ST OF JULY
*No charges* for

 👉AEPS WALLET to MAIN WALLET

     👉NEW SLAB FOR 
*AEPS TO DMT*
UPTO 1000 @6
1001 to 2000 @8
2001 to 3000 @10
3001 to 5000 @15

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